सारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Share

01HENT1 सारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ जल्द ही पर्दे पर आएगी। सारा और विक्की इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। दोनों अलग-अलग शहरों का दौरा कर रहे हैं। फिल्म के मौके पर सारा उज्जैन के महाकाल मंदिर भी गईं, लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब उन्होंने इस ट्रोलिंग का जवाब दिया है।

मीडिया को बताया, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने पहले भी कहा है और मैं बार-बार कह रही हूं कि मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं। मैं लोगों के लिए काम करती हूं, इसलिए अगर उन्हें कोई चीज पसंद नहीं आती है तो मुझे बुरा लगता है, लेकिन ये मेरी निजी मान्यताएं हैं। मैं अजमेर शरीफ उसी विश्वास से जाऊंगी जिस विश्वास से मैं बंगला साहिब या महाकाल जाती हूं। लोग जो चाहें कह सकते हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मेरे लिए किसी स्थान की ऊर्जा महत्वपूर्ण है। मैं ऊर्जा में विश्वास करती हूं।”

यह पहली बार नहीं है जब सारा अली खान को नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया है। वह पहले भी कई बार मंदिर जाने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं, तब भी उन्होंने कहा था कि उन्होंने ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं दिया। इस बीच अभिनेता विक्की कौशल फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म कल 2 जून को रिलीज होगी।