मुख्यमंत्री चौहान ने पूर्व रक्षामंत्री जॉर्ज फर्नांडिस की जयंती और गोपीनाथ मुंडे की पुण्यतिथि पर किया नमन

Share

03HREG48 मुख्यमंत्री चौहान ने पूर्व रक्षामंत्री जॉर्ज फर्नांडिस की जयंती और गोपीनाथ मुंडे की पुण्यतिथि पर किया नमन

भोपाल, 3 जून (हि.स.)। देश के पूर्व रक्षा मंत्री स्व. जॉर्ज फर्नांडिस की आज शनिवार को जयंती है। इसके साथ ही लोकप्रिय जननेता गोपीनाथ मुंडे की भी आज ही के दिन पुण्यतिथि है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोनों राजनेताओं को इस अवसर पर पुण्य स्मरण कर विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस को जयंती पर नमन करते हुए कहा पद्म विभूषण से सम्मानित देश के पूर्व रक्षा मंत्री स्व. जॉर्ज फर्नांडिस जी की जयंती पर उन्हें नमन करता हूं। आजीवन मजदूरों एवं गरीबों के उत्थान के लिए आपके द्वारा किए गए कार्य भावी पीढ़ी को हमेशा प्रेरणा देते रहेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने ट्वीट संदेश में कहा देश के पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी नेता एवं पद्म विभूषण से सम्मानित जॉर्ज फर्नांडिस जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन। श्रद्धेय फर्नांडिस जी मजदूरों, वंचितों और कमजोरों तबके की आवाज़ के रूप में पहचाने जाते थे। राष्ट्रसेवा में उनका योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता।

गोपीनाथ मुंडे की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

एक अन्य ट्वीट कर मुख्यमंत्री चौहान ने गोपीनाथ मुंडे की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा वंचित, शोषित व पिछड़े समाज के उत्थान के लिए अपना जीवन अर्पित करने वाले महाराष्ट्र के लोकप्रिय जननेता एवं हमारे साथी स्व. गोपीनाथ मुंडे जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। अपने समाजसेवी कार्यों एवं विचारों के माध्यम से आप सर्वदा हम सभी के हृदय में जीवित रहेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। सौम्य व सरल व्यक्तित्व के धनी श्रद्धेय मुंडे जी का संगठन को मजबूत करने में महत्वपूर्ण योगदान था। समाज के पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए वे सदैव याद किए जाएंगे।