मोदी के नेतृत्व में नौ सालों में जितना काम हुआ, उतना पहले कभी नहीं हुआ : हरदीप पुरी

Share

29HCRI5 शिक्षक की गोली मार कर हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

– हत्या में प्रयोग की गई बन्दूक पुलिस ने बरामद की

फर्रुखाबाद, 29 मई (हि.स.)। जनपद के थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र में दबंगों ने शिक्षक की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या में प्रयोग की गई लाइसेंसी बन्दूक को भी बरामद कर लिया गया है।

कोतवाली मोहम्मदाबाद अंतर्गत रहने वाले मनोज सिंह शिक्षक थे। इनका पड़ोसी ग्राम गैसिंहपुर निवासी राम प्रताप सिंह व उनके बेटे सत्यम सिंह व शिवम सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसकी शिकायत लेकर शिक्षक मनोज, पत्नी आशा देवी, बेटे अभय, छोटे भाई संजय सिंह व राजीव सिंह को लेकर राम प्रताप सिंह के घर पर शिकायत करने गए थे। यहां पर राजीव सिंह ने बेटे सत्यम सिंह व शिवम सिंह ने शिक्षक की पिटाई कर दी और गुस्से में आकर बंदूक से गोली मार दी। परिजन घायल मनोज को लेकर मोहम्मदाबाद सीएचसी पहुंचे। हालत गंभीर होने पर डॉक्टराें ने मनोज को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों ने शिक्षक मनोज को मृत घोषित कर दिया।

सीओ मोहम्मदाबाद ने सोमवार को बताया कि मृतक शिक्षक के बेटे की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दो आरोपियों को हिरासत में लेकर हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक व कारतूस बरामद कर लिए गए हैं। दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।