प्राथमिक विद्यालय पहुंची सांसद हेमा मालिनी को बच्चों के बीच याद आया अपना बचपन

Share

19HREG122 प्राथमिक विद्यालय पहुंची सांसद हेमा मालिनी को बच्चों के बीच याद आया अपना बचपन

– सांसद ने बच्चों को वितरित किए स्कूली बैग

मथुरा, 19 मई (हि.स.)। सांसद हेमा मालिनी ने शुक्रवार पूर्वान्ह प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों को पठन सामग्री के अलावा स्कूल बैग वितरित किए। कार्यक्रम में सांसद ने बेटियों को पढ़ने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बच्चों के बीच आकर उन्हें अपने बचपन का एहसास हो गया।

गोपाल गढ़ स्थित उच्चतर प्राथमिक विद्यालय पर शुक्रवार प्रोमिसिंग इंडियन सोसाइटी के द्वारा ओएनजीसी के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में स्कूली बच्चों को कॉपी, पेंसल, लंच बॉक्स और बैग वितरित किए। कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद हेमा मालिनी ने मां सरस्वती के छवि चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर की। सांसद हेमा मालिनी ने स्कूली बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित की। इस दौरान स्कूल बैग मिलने से बच्चों के चेहरों पर मुस्कान छा गई।

सांसद ने बच्चों को राधे-राधे कह कर संबोधित किया। संबोधन के दौरान हेमा मालिनी ने कहा कि क्या वह प्रधानमंत्री का नाम जानते हैं। इस पर छात्रों ने नरेंद्र मोदी का नाम लिया। जिसके बाद उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा, जिनको नहीं पता उन्हें भी बताएं। इसके बाद सांसद ने कहा कि बेटियां अच्छे से पढ़ें।

कार्यक्रम का आयोजन करने वाली सामाजिक संस्था प्रोमिसिंग इंडियन सोसाइटी की प्रेरणा सिंह ने बताया कि ओएनजीसी के सहयोग से बच्चों को पढ़ाई के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से स्कूल सामग्री वितरित की गई है। इस योजना के तहत मथुरा के आठ स्कूलों में पढ़ने वाले 1000 बच्चों को सामग्री वितरित की जायेगी। इस दौरान स्कूली बच्चे और अध्यापकों के अलावा भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मुदिता शर्मा, सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा, संजय गोविल, सुधीर शुक्ला आदि उपस्थित रहे।