वाराणसी: बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली

Share

29HCRI3 वाराणसी: बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली

वाराणसी,29 मई (हि.स.)। शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी रिंग रोड हरिहरपुर चौराहे के समीप बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर उसकी मोटरसाइकिल लूट ली और मौके से भाग निकले। रविवार की देर रात हुई वारदात की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भिजवाया। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

चोलापुर थाना क्षेत्र के चंदापुर निवासी अनिल कुमार पटेल (32) अपने मित्र शैलेश के साथ राजातालाब अपने मामा के यहां मांगलिक समारोह में गया हुआ था। देर रात दोनों मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। चांदमारी रिंग रोड से दोनों जैसे ही हरिहरपुर चौराहे के समीप पहुंचे अचानक बाइक से वहां आए बदमाशों ने दोनों को लक्ष्य कर गोली चला दी। गोली बाइक चला रहे अनिल को लगी और वह सड़क पर बाइक समेत गिर गया। यह देख बाइक पर बैठा शैलेश ने भागकर अपनी जान बचाई। बदमाश अनिल की बाइक लेकर जब फरार हो गए। इसके बाद शैलेश पास के सीएनजी पंप पर पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अनिल को अस्पताल भिजवाया। पूछताछ में शैलेश ने पुलिस को बताया कि तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घायल अनिल के सीने में बाएं तरफ गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए। शिवपुर थाना प्रभारी ने सोमवार को बताया कि घटना में सीसीटीवी फुटैज खंगालते हुए हमलावरों की तलाश की जा रही है।