शहर को कूड़ा व जाममुक्त करना प्राथमिकता, वेंडर्स को देंगे सहूलियत : डा. मंगलेश

Share

29HREG33 शहर को कूड़ा व जाममुक्त करना प्राथमिकता, वेंडर्स को देंगे सहूलियत : डा. मंगलेश

– महापौर डा. मंगलेश पहले दिन पहुंचे आफिस, स्टॉफ से किया परिचय

गोरखपुर, 29 मई (हि.स.)। गोरखपुर नगर निगम के नव निर्वाचित महापौर डॉक्टर मंगलेश श्रीवास्तव सोमवार को ऑफिस पहुंचे। पहले दिन इन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया।

इस दौरान नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल ने नगर निगम के मुख्य गेट पहुंच कर महापौर का स्वागत किया। पुष्पगुच्छ देकर इनके द्वारा अभिवादन करने के बाद स्टॉफ के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने एक-एक कर इनका स्वागत किया। इसके बाद महापौर डा. मंगलेश श्रीवास्तव अपने कार्यालय पहुंचे। ऑफिस में बैठे और कुछ देर बाद मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि शहर को कूड़ा मुक्त और जाम मुक्त बनाना पहली प्राथमिकता है। वेंडर्स को उचित स्थान पर स्थापित करने का प्रयास होगा। उनके जीविकोपार्जन चलाने में कोई कठिनाई नहीं आने दी जाएगी। उनके ठेले खोमचे को स्थान उपलब्ध करवा कर लगवाया जाएगा। यह भी सुनिश्चित किया जायेगा कि आम जनमानस को इनकी वजह से कोई दिक्कत न आये। लोग, बिना किसी जाम की समस्या से गुजरे ही अपने गंतव्य तक सुचारू रूप से पहुंच सके।

बैठक कक्ष में पहुंचे महापौर डा. मंगलेश श्रीवास्तव ने नगर निगम के अधिकारियों से परिचय प्राप्त करने बाद उन्हें हिदायत भी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र को कूड़ा मुक्त और जाम मुक्त बनाने का कार्य आज से ही शुरू करें।