मंत्री के फार्म हाउस में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Share

29HCRI2 मंत्री के फार्म हाउस में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई, 29 मई (हि.स.)। पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा नेता नरेश अग्रवाल व उनके पुत्र राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार नितिन अग्रवाल के फार्म हाउस से चोर पानी के लिए लगा मोटर चोरी कर ले गए। मंत्री के फार्म हाउस में चोरी की इस जानकारी पर पिहानी थाना पुलिस के नींद उड़ गई। पुलिस ने चाैकीदार की ओर से दी गई नामजद तहरीर पर रविवार की रात मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पिहानी थाना अंतर्गत राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल का शांतिकुंज फार्म हाउस है। यहां पर श्रीचंद्र पुत्र आशा निवासी अमिरता व जमुही का रहने वाला चंद्रेश चौकीदारी करते हैं। चौकीदार चंद्रेश पुत्र मगरे पिहानी थाने में फार्म हाउस में पानी के लिए लगी सबमर्सिबल व स्टाटर चोरी की तहरीर दी है। तहरीर में चंद्रेश ने बताया कि नफीस पुत्र बरकतुल्लाह निवासी कुशवारी बीती 25 मई की रात अपने साथी के साथ फार्म हाउस में घुस आया और यहां सेे पानी वाला सबमर्सिबल व स्टाटर खोल कर भागने लगा। चहल कदमी होने पर वह और साथी चौकीदार श्रीचंद्र जाग गए और मौके से भाग रहे नफीस को दौड़ा कर पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वह और उसका साथी भागने में सफल रहे।

पिहानी कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि मंत्री के फार्म हाउस में चोरी की घटना को लेकर तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नामजद आरोपी नफीस को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरी तरफ नफीस का कहना है कि वह पिहानी पावर हाउस में संविदा कर्मचारी है। उसको साजिशन झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है।