मकान मालिक से विवाद में किराएदार ने की फायरिंग, दो पर केस दर्ज

Share

17HCRI2 मकान मालिक से विवाद में किराएदार ने की फायरिंग, दो पर केस दर्ज

-घटना के दौरान मकान के छज्जे पर खड़े दूसरे किराएदार के 10 साल के बेटे को लगे थे छर्रे

मुरादाबाद, 16 मई (हि.स.)। मुरादाबाद के थाना कटघर थाना क्षेत्र में बीती देर रात्रि एक मकान मालिक से विवाद के दौरान किराएदार ने फायरिंग कर दी। इस दौरान मकान के छज्जे पर खड़े दूसरे किराएदार के 10 साल के बेटे को छर्रे लग गए, जिससे वह घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। दूसरी ओर घायल बच्चे की मां की तहरीर पर मंगलवार को थाना पुलिस ने दो नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना कटघर क्षेत्र के जाहिद नगर निवासी तहसीन पुताई का काम करता है। वह पत्नी और बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता है। तहसीन की पत्नी मुमताज जहां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार रात उसके पड़ोस में रहने वाला दूसरा किराएदार अरबाज अपने दोस्तों को लेकर आया था। इस बीच मकान मालिक गुलिस्तार का बेटा शाकिब उनका विरोध करने पहुंचा तो झगड़ा हो गया। पीीड़िता का 10 साल का बेटा जुबैर भी उस समय छज्जे पर खड़ा था। आरोप है कि विवाद के दौरान अरबाज और उसके साथी ख्वाजा नसीम ने तमंचा निकाल कर शाकिब को निशाना बनाकर फायर कर दिया। गोली के छर्रे जुबैर को लगे और वह घायल होकर गिर गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और घायल जुबैर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

थाना कटघर एसएचओ राजेश सिंह सोलंकी ने बताया कि मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित अरबाज और ख्वाजा नसीम के खिलाफ मारपीट और जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई हैं और आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।