कुशीनगर : पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से काट कर हत्या

Share

22HCRI11 कुशीनगर : पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से काट कर हत्या

– नाराज लोगों ने सड़क जाम कर जताया विरोध

कुशीनगर, 22 मई (हि.स.)। जिले के रामकोला थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्व प्रधान की रविवार देर रात को सुनसान सड़क पर धारदार हथियार से हत्या कर कर दी गई। सोमवार को सुबह हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। मामले में पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के खोठही गांव के पूर्व ग्राम प्रधान 55 वर्षीय रामहरख यादव रविवार की देर रात को अपने घर के बगल के टोले चैती टोला में राम ईश्वर कुशवाहा के यहां से शादी समारोह में सरीक होकर बाइक से वापस घर आ रहे थे। मनी टोला के आगे मनी ताल के किनारे कब्रिस्तान के गेट के सामने पहले से घात लगाए बदमाशों ने पूर्व प्रधान पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। जिसकी सूचना राहगीर ने पुलिस को दी। मृतक की शिनाख़्त होने के बाद उनके परिजनों को वारदात की जानकारी दी गई। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आज सड़क जाम कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को बताया कि पूर्व प्रधान की हत्या में रामकोला थाने में चार लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।