फिरोजाबाद: कांग्रेस के घोषणा पत्र का विरोध, हिंदूवादी संगठनों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

Share

10HREG7 फिरोजाबाद: कांग्रेस के घोषणा पत्र का विरोध, हिंदूवादी संगठनों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

फिरोजाबाद, 09 मई (हि.स.)। कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के विरोध में मंगलवार रात बजरंग दल सहित कई हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ कर अपनी एकता दिखाई।

कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जारी किए गए घोषणापत्र में वादा किया है कि प्रदेश में जाति एवं धर्म के आधार पर ‘नफरत फैलाने’ के लिए बजरंग दल और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) जैसे संगठनों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस के इस घोषणा पत्र के जारी होने बाद से ही बजरंग दल सहित अन्य हिंदूवादी संगठन इसके विरोध में उतर आए हैं। पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी क्रम में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता मंगलवार रात फिरोजाबाद नगर के स्टेशन रोड स्थित हनुमान मंदिर पर एकत्रित हुए। जहां हनुमान जी की पूजा के साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।

बजरंग दल के नेताओं ने कहा कि कांग्रेस मुस्लिम वोट पाने के लिए बजरंग दल पर प्रतिबंध लगा रही है। बजरंग दल कांग्रेस के इस शर्मनाक कृत्य का विरोध करता है।

हिंदूवादी नेता दिनेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह से बजरंग दल को बदनाम करने का प्रयास किया है, देश की जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी। हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।