चुनावी चौपाल के जागो मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ

Share

07HREG25 चुनावी चौपाल के जागो मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ

औरैया, 07 मई (हि. स.)। विचित्र पहल सेवा समिति ने आवास विकास कॉलोनी स्थित गोद लिए हुए वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई पार्क में चुनावी चौपाल में जागो मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया। अध्यक्षता रामेश्वर प्रसाद ने की । चौपाल के अंतर्गत मौजूद लोगों ने लंबे समय से चली आ रही सड़क, जलभराव, साफ-सफाई, सीवर, अतिक्रमण आदि नगर की तमाम मूलभूत समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया।

चुनावी चौपाल में संस्था के संस्थापक आनन्द नाथ गुप्ता एडवोकेट ने बताया कि औरैया जनपद की एक इकलौती नगर पालिका व 6 नगर पंचायतों के चुनाव 11 मई को शांतिपूर्वक संपन्न होने हैं। चुनाव हर पॉच साल में आते हैं, जिसके अंतर्गत हम लोगों को शहर की नई सरकार सुनने का अवसर मिलता है। हम लोगों को अपने मत का प्रयोग कर योग्य जनप्रतिनिधि को चुनना है।

चौपाल को संबोधित करते हुए राकेश गुप्ता ने कहा कि लोग कहते हैं कि हमारे वोट से क्या होगा। उन्होंने कहा कि अपने वोट के महत्व को समझें, आपका वोट आपकी ताकत है, एक-एक वोट से ही हार जीत तय होती है, इसलिए मतदान अवश्य करें।

रानू पोरवाल ने कहा कि भेदभाव व जाति धर्म छोड़कर योग्य नेतृत्व करने वाले व्यक्ति को चुनें, मोहित अग्रवाल (लकी), मनीष पुरवार (हीरु) व देवेंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रजातंत्र प्रणाली में मतदान करने का सवसे प्रबल अधिकार होता है, वोट से सरकारें बनती हैं और जब मजबूत और साफ-सुथरी सरकार बनेगी तो शहर का विकास होगा।

आयोजन के समापन पर चौपाल में मौजूद लोगों ने स्वयं मतदान करने की शपथ लेते हुए लोगों से बढ़-चढ़कर अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। चुनावी चौपाल में प्रमुख रूप से संजय अग्रवाल, अरुण कुमार, आशीष अग्रवाल, अशोक त्रिवेदी, अनूप बिश्नोई, आदित्य पोरवाल, स्वास्थ्य कर्मी संजय पोरवाल,आनन्द गुप्ता(डाबर), अर्पित गुप्ता, मुकेश गुप्ता, सतीश पोरवाल आदि लोग मौजूद रहे।