‘सिटाडेल’ के प्रीमियर में प्रियंका के लुक ने खींचा सबका ध्यान, वायरल हुईं तस्वीरें

Share

19HENT7 ‘सिटाडेल’ के प्रीमियर में प्रियंका के लुक ने खींचा सबका ध्यान, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फिलहाल एक्ट्रेस इस अपकमिंग अमेरिकन शो के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज का प्रीमियर शो हाल ही में हुआ, जिसमें प्रियंका चोपड़ा रेड गाउन में पति निक जोनास के साथ पहुंचीं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन के लिए अपने पति और बेटी के साथ भारत आई थीं। भारत में शो को प्रमोट करने के बाद उन्होंने अपने इस अपकमिंग अमेरिकन शो का विदेशों में भी प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। ‘सिटाडेल’ का प्रीमियर लंदन में आयोजित किया गया था। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल प्रीमियर शो में ऑफ शोल्डर डीप नेक रेड गाउन में पहुंचीं।

‘सिटाडेल’ के प्रीमियर से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। निक ने जिस तरह अपनी लेडी लव यानी प्रियंका का हाथ पकड़कर प्रीमियर में एंट्री की, फैंस को भी इस जोड़ी की एक झलक देखने को मिली। इतना ही नहीं, दोनों ने कैमरे के सामने रोमांटिक पोज भी दिए। निक और प्रियंका एक-दूसरे को नजरों से देख रहे थे। उनकी इन रोमांटिक तस्वीरों को देखकर फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।