पन्ना: राई नृत्य में नृत्यांगना के साथ जमकर थिरके कांग्रेस विधायक शिवदयाल, वीडियो वायरल

Share

25HREG382 पन्ना: राई नृत्य में नृत्यांगना के साथ जमकर थिरके कांग्रेस विधायक शिवदयाल, वीडियो वायरल

पन्ना, 25 अप्रैल (हि.स.)। पवई से भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी के कुछ माह पूर्व एक महिला से बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद अब कांग्रेस के गुनौर विधायक शिवदयाल बागरी का कल से एक राई नृत्य की नृत्यांगना के साथ अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल हो रहा है जो जिले भर में चर्चा का विषय बना है।

बताया जा रहा है कि गुनौर विधानसभा क्षेत्र में ही राई नृत्य का प्रोग्राम रखा गया था जहां गुनौर विधानसभा क्षेत्र के विधायक शिवदयाल बागरी को भी आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने नृत्यांगना के हाथ पकड़कर नृत्य करते हुए अपने होठों में नोट दबाकर नृत्यांगना के होठों में दिया, हालांकि यह भी देखा गया कि विधायक के मुंह में नोट दबाने वाला कोई अन्य व्यक्ति था यह कौन था और इसके द्वारा ऐसा क्यों किया गया इसका मकसद क्या था अभी यह पता नहीं चला है, लेकिन विधायक का यह नृत्यांगना के साथ नृत्य करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि उक्त कार्यक्रम विधानसभा के ग्राम हरद्वाही में विगत दिवस ग्राम वासियों द्वारा आयोजित राई नृत्य में नृत्यांगना के साथ जबरदस्त ठुमके लगाये, इस वीडियो के वायरल होने से कांग्रेस पार्टी के ही अंदर गुनौर विधानसभा से टिकट के जो अन्य दावेदार हैं वह सक्रिय हो गए हैं तथा जानकारी मिली हैं कि उक्त वीडियो को कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं विपक्ष नेता गोविंद सिंह सहित अन्य सभी जगह भिजवा दिया गया है। वहीं विधायक बागरी का इस मामले में कहना हैं कि उसे बदनाम करने के लिए विरोधियों एंव भाजपा की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। यहां तक कहा कि उक्त वीडियो कुछ वर्ष पुराना है। अब सच्चाई क्या यह तो विधायक जी और कार्यक्रम के आयोजक जाने एवं जांच उपरांत ही सच्चाई सामने आ सकती है।