इलियाना डिक्रूज अस्पताल में भर्ती, शेयर किया हेल्थ अपडेट

Share

30HENT8 इलियाना डिक्रूज अस्पताल में भर्ती, शेयर किया हेल्थ अपडेट

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अस्पताल के बिस्तर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें फ्लूइड्स चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें आईवी फ्लूइड के तीन बैग चढ़ाए गए थे, जो विशेष रूप से तैयार किए गए तरल पदार्थ होते हैं जिन्हें निर्जलीकरण को रोकने के लिए इलाज के लिए एक नस में इंजेक्ट किया जाता है। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज हाल ही में बीमार पड़ गईं थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बर्फी अभिनेत्री ने बिस्तर पर लेटे हुए खुद की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि एक दिन से क्या फर्क पड़ता है।” इसके बाद उन्होंने कहा, “साथ ही कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी तरल पदार्थ के 3 बैग”।

एक्ट्रेस ने शेयर किया हेल्थ अपडेट –

वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “मेरे स्वास्थ्य के बारे में मुझे मैसेज करने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं वास्तव में आपके प्यार की सराहना करती हूं और मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि मैं अब बिल्कुल ठीक हूं। सही समय पर कुछ अच्छी चिकित्सा देखभाल प्राप्त करने से बेहतर महसूस कर रही हूं।”

बता दें कि 2017 में, इलियाना डिक्रूज ने खुलासा किया था कि वह बॉडी डिस्मॉर्फिक ऑर्डर से पीड़ित रह चुकी हैं। उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आते थे। यह वह समस्या होती है, जिसमें रोगी अपने शरीर में कमियां ढूंढता है। उसने उस समय कहा था, “खामियां जीवन का एक हिस्सा हैं और हर किसी को खुद से प्यार करना सीखना चाहिए।