हम सऊदी अरब के खिलाफ मिली हार की भरपाई करना चाहते थे: एलेक्सिस मैक एलिस्टर

Share

01HSPO2 हम सऊदी अरब के खिलाफ मिली हार की भरपाई करना चाहते थे: एलेक्सिस मैक एलिस्टर

दोहा, 1 दिसंबर (हि.स.)। अर्जेंटीना के एलेक्सिस मैक एलिस्टर ने पोलैंड के खिलाफ अपना पहला विश्व कप गोल करने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अपने ग्रुप चरण के अंतिम मैच को जीतकर अगले दौर में पहुंचना सुखद है, साथ ही इस जीत के साथ ही उन्होंने शुरुआती दौर में सऊदी अरब से मिली हार को भी भूला दिया है।

मैक एलिस्टर और जूलियन अल्वारेज़ के एक-एक गोल की बदौलत अर्जेंटीना ने ग्रुप सी के अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में पोलैंड को 2-0 से हराकर अंतिम 16 में प्रवेश किया।

इसके साथ, अर्जेंटीना ने अपने ग्रुप-स्टेज अभियान को दो जीत, एक हार और छह अंकों के साथ समाप्त किया। पोलैंड अपने बेहतर गोल अंतर के कारण मेक्सिको के बराबर (4 अंक) अंक होने के बावजूद अंतिम 16 में पहुंच गया।

स्काईस्पोर्ट्स ने एलेक्सिस मैक एलिस्टर के हवाले से कहा, “हम सऊदी अरब के खिलाफ मिली उस हार की भरपाई करना चाहते थे। अब हमें वह शांति मिली जिसकी हमें जरूरत थी। पोलैंड के खिलाफ यह एक शानदार टीम गेम था। इस मैच से हमें खेलने के लिए बहुत आत्मविश्वास मिला है। हम हमेशा सकारात्मक थे, हम शांत थे।”

अंतिम 16 में पहुंचने पर एलिस्टर ने कहा, “यह मेरे लिए [स्कोर करने के लिए] और पूरी टीम के लिए बहुत भावनात्मक है। हमने पहला लक्ष्य हासिल किया, पहले दौर में शीर्ष पर आना, यह एक सपने के सच होने जैसा है। इस टीम के साथ डेब्यू करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात थी। विश्व कप में गोल कर मैं बहुत खुश हूं, अब हमें बस आराम करना है और अगले मैच की तैयारी करनी है।”

अर्जेंटीना के प्रबंधक लियोनेल स्कालोनी ने कहा, “हो सकता है कि हम सऊदी अरब के खिलाफ उतना अच्छा नहीं खेले लेकिन हमारे पास जीतने की संभावना थी। हम हार गए, इसलिए सभी मैच कठिन हैं और अगर आपको लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच आसान होने वाला है तो आप गलत हैं। जब आप हार गए हैं तो आपको आगे बढ़ना होगा, आप उस हार के बारे में नहीं सोच सकते -हमारे पास खेलने के लिए दो और मैच थे और हम अब इससे गुजर चुके हैं। हमें पता था कि हमें बाकी मैच जीतने होंगे।”