बाढ़ पीड़ितों की मदद के आड़े नहीं आएगी धन की कमी : गन्ना मंत्री

Share

17HREG383 बाढ़ पीड़ितों की मदद के आड़े नहीं आएगी धन की कमी : गन्ना मंत्री

बाराबंकी, 17 अक्टूबर (हि.स.)। बाढ़ पीड़ितों की मदद में धन की कमी आड़े नहीं आएगी। उन्हें हर हाल में सभी सरकारी सुविधाओं का लाभ अवश्य ही मिलेगा। सोमवार को यह बातें प्रदेश सरकार के गन्ना मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने डाक बंगला रामनगर पर कही।

श्री चौधरी ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों की नष्ट हुई फसलों का मुआवजा मिलेगा। जिन पीड़ितों के मकान नष्ट हो गए हैं, उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिया जाएगा। यदि किसी पीड़ित के पास मकान बनवाने के लिए भूमि नहीं है तो उसे सरकारी जमीन भी दी जाएगी।

बंद पड़ी बुढ़वल चीनी मिल चालू किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिल चलाने के लिए बजट मंजूर कर दिया है औपचारिकताएं पूरी होते ही चीनी मिल शीघ्र ही चालू की जाएगी।

डाक बंगला पहुंचने पर गन्नामंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। ब्लाक प्रमुख रामनगर संजय तिवारी व प्रमुख प्रतिनिधि सूरतगंज शेखर हयारण द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट कर गन्ना मंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर जिलाधिकारी अविनाश कुमार, अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी रामनगर तान्या सहित भारी संख्या में अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।