नवरात्रि के पावन अवसर पर ”माई आँचरा ओढ़इले रहिहस” गीत रिलीज

Share

27HENT5 नवरात्रि के पावन अवसर पर ”माई आँचरा ओढ़इले रहिहस” गीत रिलीज

मुंबई, 27 सितंबर (हि.स.)। देवी भक्ति का पावन त्योहार यानी कि नवरात्रि शुरू हो चुका हैं। नवरात्रि में भोजपुरी गानों की धूम रहती है। पूरे नौ दिन तक देवी भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक भक्ति गीत रिलीज किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय और प्रियंका सिंह का एक देवीभक्ति गीत ”माई आँचरा ओढ़इले रहिहस” रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस गीत को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख व सुना जा सकता है। गाने के बोल बेहद प्यारे हैं और इसे सुनकर आप भी देवी की भक्ति में डूबते नजर आएंगे। बता दें कि गाने के वीडियो में नवरत्न पांडेय के साथ अभिनेत्री धनी गुप्ता नजर आ रही हैं। दोनों का डांस और अंदाज देवी के भक्तों को अपना दीवाना बना रहा है। गीत में धनी गुप्ता ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति देकर दिल जीत लिए हैं। धनी जितनी खूबसूरत हैं उससे भी कई अधिक खूबसूरत उनके एक्सप्रेसशन और डांस है। उन्होंने प्रियंका सिंह के एक एक सुर पर और म्यूजिक की बीट्स को एक मंझे हुए कलाकार की तरह पकड़कर परफॉर्म किया है।

नवरत्न पांडेय, धनी गुपता और प्रियंका सिंह के ‘माई आँचरा ओढ़इले रहिहस’ गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और संगीत छोटू रावत ने दिया है। जबकि निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने के वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं, जबकि कोरियोग्राफ विशाल गुप्ता ने किया है।