करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को मजेदार अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Share

अभिनेता सैफ अली खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं । इस खास मौके पर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खास और बहुत ही मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान की दो तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में सैफ कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट और ब्लू कलर की टीशर्ट के साथ चश्मा लगा रखा है। पहली तस्वीर में वह पाउट बनाते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी में हैरानी भरा पोज दे रहे हैं। दोनों ही तस्वीरों में सैफ बड़े फनी लग रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए करीना ने लिखा-‘ दुनिया के बेस्ट मैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ️तुम इस क्रेजी राइड को और भी क्रेजी बना देते हो और मैं इसे किसी और तरह से नहीं चाहती। ये तस्वीरें सबूत हैं। आई लव यू मेरी जान और मुझे कहना है कि तुम्हारा पाउट मेरे पाउट से भी बेहतर है। क्या कहते हो दोस्तों?’

सैफ की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ -साथ सेलेब्स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली। साल 2016 में दोनों ने अपने पहले बेटे तैमूर और 2021 में दूसरे बेटे जहांगीर का स्वागत किया। फैंस के बीच सैफीना के नाम से मशहूर सैफ और करीना की जोड़ी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें टशन, कुर्बान, एजेंट विनोद, एलओसी कारगिल , ओमकारा आदि शामिल हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं सैफ अली खान जल्द ही फिल्म आदिपुरुष और विक्रम वेधा में अभिनय करते नजर आयेंगे।