सरस जनवाद

अभिनेता विनोद यादव को प्रोड्यूसर पत्नी साक्षी यादव से तोहफे में मिली लग्जरी कार

Share

मुंबई, 11 मई (हि.स.)। भोजपुरी इंडस्ट्री में दिन ब दिन बदलाव देखने को मिलने लगा है। जहां पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ही कम मेहनताने पर अभिनेता अभिनेत्रियां काम करते थे। अब वही इनकी फीस लाखों में होने लगी है। भोजपुरी इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार विनोद यादव की काबिलियत से खुश होकर प्रोड्यूसर साक्षी यादव ने उनको टाटा हिरियर कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत करीब 23 लाख है। ये गिफ्ट विनोद को उनकी फिल्मों कर्मपुत्र, बल और बलिदान के लिए मिला है।

इनके साथ ही साक्षी ने विनोद को अपनी आगामी तीन और फिल्मों के लिए अनुबंधित कर लिया है। वैसे आपको बता दें कि साक्षी यादव और कोई नहीं हैं बल्कि विनोद यादव की धर्मपत्नी हैं। लेकिन वे एक निर्माता के तौर पर भोजपुरी फिल्मों में इन्वेस्ट करती हैं। अभी हाल ही में विनोद यादव की खेसारी लाल यादव के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों फिल्म फरिश्ता के सेट पर बैठे हुए थे।

गौरतलब है कि अभिनेता विनोद यादव दो फिल्में बनाकर इन्हें रिलीज करने के लिए तैयार हैं। इनमें से एक अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर आनंद डी घटराज की ‘बल और बलिदान’ है, तो वही दूसरी निर्देशक इकबाल बक्श की ‘कर्मपुत्र’ है। जल्द ही विनोद बॉलीवुड फिल्म और एक बॉलीवुड वेबसीरीज में भी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही अभिनेता बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रह रहे हैं। जून माह से अभिनेता की आगामी चार फिल्मों का मुहूर्त और शूटिंग शुरू होने वाली है।