सरस जनवाद

माही और शिल्पी के ‘कजरवा’ ने मचाई धूम

Share

मुंबई, 11 मई (हि.स.)। भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और शिल्पी देहाती का नया गीत करजवा का वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है। भोजपुरी गाना ‘कजरवा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। शिल्पी देहाती के इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं।

गाने में माही सहेलियों से मन बात कर रही हैं कि दिन में जिया मेरा डर जाता है ए सखी, दिल मेरा धड़क जाता है ए सखी, जब आंखों में काजल लगती हूं तो आ जाते हैं बादल ए सखी। गाने के शब्दों का भाव शिल्पी देहाती ने अपनी आवाज से बखूबी भर दिया है । इसके साथ ही माही ने पूरे सांग में अपनी मुस्कान को एक भी जगह पर गिरने नहीं दिया है। जिससे गाने को जबरदस्त किक मिली है। शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘कजरवा’ के वीडियो में माही की कातिलाना अदाएं और एक्सप्रेशन्स देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सिंगर शिल्पी देहाती और अभिनेत्री माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘कजरवा’ को अंगद चौहान ने लिखा है और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसके वीडियो निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. सांग का प्रचार ब्लू डब्ल्यूआर टीम कर रही है। गाने को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है। मिक्स मास्टर राज शर्मा और एडिट मीत जी ने किया है।