सिविल सेवा लॉन टेनिसः मप्र की अंजली वर्मा ने जीता तीसरा स्वर्ण पदक

Share

– खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दी बधाई

भोपाल, 14 मार्च (हि.स.)। अखिल भारतीय सिविल सेवा लॉन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 3 से 14 मार्च, 2022 तक लेक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स, चण्डीगढ़ में किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में सोमवार को मध्य प्रदेश की लॉन टेनिस खिलाड़ी अंजली वर्मा ने अपने जोड़ीदार रोहित रावत के साथ मिलकर मिक्स डबल्स में महाराष्ट्र की खिलाड़ी जोड़ी को हराकर स्वर्ण पदक अर्जित किया। प्रतियोगिता में अंजलि वर्मा का यह तीसरा स्वर्ण पदक है। इससे पहले उन्होंने प्रतियोगिता में वूमेन सिंगल्स और डबल्स में भी स्वर्ण पदक मध्य को दिलाया।

खेल विभाग द्वारा दी गई जानकारी केअनुसार, यह पहली बार है कि मप्र की किसी खिलाड़ी ने सिविल सेवा लॉन टेनिस प्रतियोगिता के वूमेन सिंगल्स, डबल्स एवं मिक्स डबल्स तीनों स्वर्ण पदक अपने नाम किए हैं। अंजली वर्मा वर्ष 2013 की विक्रम अवार्डी खिलाड़ी हैं तथा वह सहायक ग्रेड-3 के पद पर मंत्रालय में कार्यरत हैं। उन्होंने 50 से अधिक राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भागीदारी कर 25 से ज्यादा पदक अर्जित किए हैं।

प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अखिल भारतीय सिविल सेवा प्रतियोगिता में अंजली वर्मा के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें लॉन टेनिस के तीनों वर्गों में स्वर्ण पदक अर्जित करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी है।