सरस जनवाद

कैंप लगावाकर विधायक आदेश ने बनवाए राशन कार्ड

Share

हरिद्वार: रानीपुर विधानसभा के शिवालिक नगर क्षेत्र में राशन कार्डों के ऑनलाइन नए एवं संशोधन किए जाने के क्रम में जिला पूर्ति विभाग ने रानीपुर विधायक आदेश चौहान के निर्देश पर शिवालिक नगर में कैंप लगाकर राशन कार्डों को बनाया एवं संशोधन किया गया। कैंप का उद्घाटन रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने किया।

इस अवसर पर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्रम में लगातार नई-नई योजनाएं चलाई जा रही हैं। गरीब जनता को विभिन्न खाद्यान्न योजनाओं के तहत योजना का लाभ मिले इसके लिए जिन लोगों के पास राशन कार्ड नहीं है या ऑनलाइन नहीं हुए हैं उसके लिए सरकार द्वारा सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत जगह-जगह कैंपों की व्यवस्था की जा रही है।

रानीपुर विधानसभा के सभी क्षेत्रों में इस प्रकार के कैंपों का आयोजन लगातार जारी रहेगा। समाज के हर पात्र व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे इसके लिए सरकार गंभीरता से कार्य कर रही है। अतुल वशिष्ठ ने बताया कि रानीपुर विधानसभा में नई कालोनियों का पिछले 5 वर्षों में भारी इजाफा हुआ है, जिसमें लोगों को राशन कार्ड से संबंधित विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। इन समस्याओं के निवारण के लिए पूरे विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह इस प्रकार के कैंप लगातार आयोजित किए जाएंगे।