सरस जनवाद

अल्मोड़ा में आप नेता कोठियाल ने दिखाई ताकत

Share

अल्मोड़ा: आप के वरिष्ठ नेता ओर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने बुधवार को अल्मोड़ा में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने नंदादेवी मंदिर परिसर में एक सभा को भी संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद वह बाड़ेछीना भी पहुंचे और वहां भी युवाओं को संबोधित किया।

अल्मोड़ा के पशु चिकित्सालय से आप की रोड शो की शुरूआत हुई, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। यह रोड शो शिखर तिराहे तक गया। तत्पश्चात कर्नल अजय कोठियाल और अमित जोशी जनता के साथ पैदल मार्च करते हुए नंदादेवी मंदिर पहुंचे।

नंदादेवी मंदिर में जनता को संबोधित करते हुए कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि कुछ इलाके ऐसे होते हैं जहां का पता नहीं चलता है। सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार चरम पर है, जनता को मूलभूत सुविधा नहीं मिल रही है। प्रसव के दौरान बहनों को पीड़ा झेलनी पड़ती है। यह काफी दुखद है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं। भाजपा वालों को रोजाना दिल्ली बुलाया जा रहा है। हम उम्मीदों से विधायक चुनते हैं और वह कार्यकाल के अंत तक दूसरे दल में चला जाता है। दोनों पार्टियों में यही खेल चल रहा है।

इस बार सिर्फ एक मौका आप को दो, हम कर के दिखा देंगे कैसे उत्तराखंड का नवनिर्माण हो सकता है। सेना का जवान वचन निभाता है चाहे प्राण चले जाएं। उन्होंने स्थानीय युवाओं को अपने यूथ फाउडेशन से पूर्ण सहयोग कर देश सेवा के लिए तैयारी करने का भरोसा दिया।