सरस जनवाद

उत्तराखंड : निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार भाजपा में शामिल

Share

नई दिल्ली :- उत्तराखंड के धनोल्टी से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हें प्राथमिक सदस्यता की पर्ची देकर भाजपा में विधिवत शामिल कराया।

भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी आरपी सिंह की उपस्थिति में प्रीतम सिंह पंवार ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर पंवार ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली से काफी प्रभावित रहे हैं। मोदी का उत्तराखंड से गहरा लगाव है और उन्होंने राज्य के विकास के लिए तमाम केंद्रीय योजनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की रीति और नीति से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है।

उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पंवार का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी।

पंवार वर्ष 2017 विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर धनोल्टी से चुनकर विधानसभा पहुंचे थे। इससे पहले वर्ष 2012 विधानसभा चुनाव में वह उत्तराखंड क्रांति दल (यूकेडी) के टिकट पर यमुनोत्री से विधायक चुने गए थे।