सरस जनवाद

नैनीताल में महिला की हत्या, पुरुष साथी फरार

Share

नैनीताल :- सरोवरनगरी में स्वतंत्रता दिवस मनाने आए सैलानी मैदानी क्षेत्रों में होने वाली आपराधिक घटनाओं से इस शांत स्थान को भी अशांत कर गए। बीती शाम एक सैलानी को गोली लगने की घटना के कुछ ही घंटे बाद यहां एक होटल में एक महिला की हत्या कर दी गई। घटना का खुलासा सोमवार दोपहर करीब 12 बजे तब हुआ जब होटल कर्मियों ने कमरे का दरवाजा न खुलने और रात्रि में ही कमरे में रुके व्यक्ति द्वारा अपना पहचान पत्र मांगकर ले जाने के बाद कमरे का दरवाजा खुलवाया। भीतर एक महिला का अर्धनग्नावस्था में शव पड़ा था।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया है कि शनिवार को नोएडा और दिल्ली निवासी दो युगल यानी दो महिलाएं और दो पुरुषों ने नगर के मल्लीताल पुलिस कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर शारदा संघ वाली गली में गैलेक्सी होम स्टे में कमरा लिया था। सोमवार सुबह 10 बजे दोनों कमरे खाली होने थे। इन्हीं में से एक करीब 30 वर्षीय महिला की मौत हुई है, जबकि उसके साथ का व्यक्ति गायब है। पुलिस ने उनके साथ के दूसरे कमरे में रह रहे दूसरे युगल एवं होटल कर्मियों से पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला के दो बच्चे भी हैं और पहले पति से तलाक के बाद वह शादी के बाद अथवा लिव इन में दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही थी।

बताया जा रहा है कि रात्रि में 12 बजे के बाद तक दोनों युगल पार्टी कर रहे थे। इसके बाद दोनों अलग-अलग कमरों में चले गए। इसके बाद एक कमरे में हल्ला-गुल्ला चल रहा था। इसके कुछ देर बाद इस कमरे में रह रहा व्यक्ति रिसेप्सन से अपना पहचान पत्र वापस लेकर कहीं चला गया। एएसपी देवेंद्र पींचा बताया कि फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। टीम के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेजा जाएगा।