सरस जनवाद

केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत

Share

ऋषिकेश :- भारतीय जनता पार्टी की देशव्यापी जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट की अगुवाई में जन आशीर्वाद यात्रा मंगलवार को ऋषिकेश पहुंची। नटराज चौक से प्रारंभ यात्रा का नगरवासियों ने जगह -जगह पुष्प वर्षा और आतिशबाजी कर जोरदार स्वागत किया।

आशीर्वाद यात्रा रथ पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ,राज्य सभा सदस्य नरेश बंसल , विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, नगर निगम महापौर अनीता ममगांई, उत्तराखंड के मंत्री धन सिंह रावत, जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर सवार थे।

इस मौके पर अजय भट्ट ने कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ आगे बढ़ रही है। अब सब के प्रयास से उत्तराखंड में होने वाले चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाएगी। यह जनता के आशीर्वाद ने साबित कर दिया है ।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने प्रदेश में अनेकों विकास योजनाएं प्रारंभ की हैं । ऋषिकेश से कर्णप्रयाग रेलवे लाइन और ऑल वेदर रोड के निर्माण से राज्य के लोगों को फायदा होगा। भारतीय जनता पार्टी को उप चुनाव में लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है । 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय है। दीवाली तक का राशन केंद्र सरकार के सहयोग से सभी गरीबों में निशुल्क वितरित किया जा रहा है ।

जन आशीर्वाद यात्रा का ऋषिकेश पहुंचने पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल और नगर निगम महापौर अनीता ममगांई के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया। दून तिराहे पर महिलाओं ने पीले रंग की साड़ियां पहनकर सभी नेताओं को तिलक कर स्वागत किया।