सरस जनवाद

मास्टरमाइंड और गेमचेंजर साबित हो रहे हैं संजीव शर्मा

Share

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी बेहद सूझबूझ और जोर शोर के साथ शुरू कर दी है। पूरी रणनीति को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। जहां प्रत्येक कदम फूंक-फूंक रखा जा रहा है। इसी क्रम में विभिन्न प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी भी निर्धारित कर दी गई। दरअसल जिस तरह से विभिन्न समुदाय के लोगों को भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के नारे के अंतर्गत जिम्मेदारियां सौंप रही है। वह आगामी विधानसभा चुनाव में गाजियाबाद के लिए गेमचेंजर साबित हो सकता है। दरअसल किसी भी जिले में जब कोई नई नियुक्ति होती है तब उसके नाम जिला संगठन की ओर से ही जाते हैं। इसी तरह महानगर संगठन की होती है। इस क्रम में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा जिले की टीम से से काफी आगे निकल गए हैं। लगातार भाजपा विभिन्न प्रकोष्ठ के लिए घोषणाएं कर रही है। जहां नई नई जिम्मेदारी के लिए युवा नेताओं को चुना जा रहा है।

इसी क्रम में संजीव शर्मा बेहद सूझबूझ के साथ पार्टी आलाकमान को नाम भेज रहे हैं। वे रणनीतिक रूप से बेहद सटीक फैसले ले रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि संजीव शर्मा की सूझबूझ बड़े फैसले गाजियाबाद की राजनीति में आगामी विधानसभा चुनाव के अंतर्गत गेमचेंजर साबित होने वाले हैं। इस संबंध में भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है कि भाजपा जैसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ताओं को सम्मान और जिम्मेदारी दी जाती है इसी क्रम में विभिन्न प्रकोष्ठ के लिए अलग-अलग कर्मठ और समर्पित कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी महानगर द्वारा गाजियाबाद प्रकोष्ठ हेतु संयोजक व सह संयोजक घोषणा की गई। जिसमें भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ का प्रमोद यादव को संयोजक बनाया गया है। इसी प्रकोष्ठ में अजेंद्र चौधरी एवम पीतांबर त्यागी सह संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है। नई जिम्मेदारी मिलने पर भाजपा नेता प्रमोद यादव व अजेंद्र चौधरी ने महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ में महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान संजय कांत शर्मा अनुज मित्तल सुशील गौतम के अलावा अन्य भाजपा नेता भी उपस्थित रहे।