सरस जनवाद

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम पार्टी को और मजबूती देगा : अनिल गोयल

Share

देहरादून :- भारतीय जनता पार्टी चुनाव में और बेहतर प्रदर्शन करेगी। इसका कारण सांगठनिक मजबूती तथा कार्यकर्ताओं का उत्साह है। यह विचार बुधवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष उद्योगपति अनिल गोयल ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में व्यक्त किए।

अनिल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता ही उसका सदस्य है। विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए भाजपा ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। अनिल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यक्रमों के माध्यम से लगातार कार्यकर्ताओं को जोड़े रखती है। कार्यकर्ता का सम्मान पार्टी की पहचान है। उन्होंने कहा कि ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत अब तक सांगठनिक तथा सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी जा रही है। इसी के साथ ही आगे की रणनीति का निर्माण हो रहा है।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि अभी तक पार्टी ने प्रदेश के सभी बूथों के लिए एक 21 सदस्यीय टोली बनाई है। इस 21 सदस्यीय टोली में सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है जिसका उद्देश्य 51 प्रतिशत वोट बैंक हासिल करने के साथ ही 60 सीटों पर विजय हासिल करना होगा। उन्होंने कहा कि सभी बूथों व शक्ति केन्द्रों का सत्यापन आगामी 30 अक्टूबर तक पूरा किया जाएगा। उसके बाद सभी 2 लाख 35 हजार 9 सौ 35 जिम्मेदार साथी 22 हजार परिवारों में जा कर सम्पर्क करेंगे।

पत्रकार वार्ता में गोयल के साथ पूर्व राज्यमंत्री वीरेन्द्र सिंह बिष्ट, भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान तथा संजीव वर्मा समेत तमाम भाजपा नेता उपस्थित थे।