सरस जनवाद

मोदी के नेतृत्व में भारत महाशक्ति बनने के रास्ते पर अग्रसर- वी के सिंह

Share

गाजियाबाद :- सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह ने ध्वजारोहण कर वहां उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया l उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश दिन प्रतिदिन यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और एक महाशक्ति बनने के अपने रास्ते पर है। भारत की स्वतंत्रता के चार वर्षों के पूरा होने से पहले, हमने इसे संविधान की शुरूआत के साथ गणराज्य बनाकर देश को मजबूत किया जिससे पूरी दुनिया झुकती है। हम एक विशाल विविधता का देश हैं, और हमारी एकता हमें एक मजबूत राष्ट्र बनाती है। प्रौद्योगिकी से कृषि तक हम दुनिया के शीर्ष देशों में से एक हैं, और यहां से कोई पीछे नहीं जा रहा है क्योंकि हम हमेशा बढ़ने और बेहतर करने के कदम पर हैं।

जैसा कि हम स्वतंत्रता दिवस पर अपने देश की सभी उपलब्धियों को याद करते हैं, हम अपने सैनिकों को न भूलें। हमारे बहादुर सैनिकों के लिए धन्यवाद कि हम उनके कारण अपने देश में शांति में रह सकते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि वे हमेशा हमारी रक्षा करने के लिए वहां रहते हैं। वे भारत को धमकी देने वाली आतंकवादी ताकतों से हमें सुरक्षित रखते हैं।आइए हम अपने सैनिकों से प्रेरित हों और हमारे देश को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने के लिए मिलकर काम करें।

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाते हुए कहा कि इस स्वतंत्रता दिवस 2021 पर, हम अपने देश को महान बनाने के लिए नागरिकों के रूप में अपना काम करने का वचन देते हैं। नरेंद्र मोदी की जनहितकारी नीतियों से देश ना केवल आंतरिक रूप से बल्कि वैश्विक रूप से भी मजबूत हो रहा है l कुछ देश विभाजनकारी ताकतें देश को कमजोर करने के असफल प्रयास में लगी है l लेकिन भारत के नागरिक उनके ऐसे मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे l

ध्वजारोहण के अवसर पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, नरेंद्र कश्यप, आशु वर्मा, बलदेवराज शर्मा, प्रशांत चौधरी, अशोक मोंगा, विजय मोहन, राजेश्वर प्रसाद, हातम सिंह, संजीव गुप्ता, पवन गुप्ता, मयंक गोयल, अमर दत्त शर्मा, श्याम वीर चौधरी, धीरज शर्मा, बोबी त्यागी, नागेंद्र चौधरी, प्रदीप चौधरी, गुंजन शर्मा, अश्वनी शर्मा, तारा जोशी, रिचा भदोरिया, नेहा जैन सुनीता शर्मा, साक्षी नारंग, कपिल वशिष्ठ, संदीप त्यागी, सुशील गौतम, गोपाल अग्रवाल, विवेक प्रकाश गर्ग, गौरव गर्ग, मन्नू वशिष्ठ, श्री कांत पाल, योगेश कसाना, पिंटू तोमर, आशा शर्मा, मीना भंडारी, किरन सिंह व नीरज गोयल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।