सरस जनवाद

इनर व्हील डिस्ट्रिक्ट धूमधाम से मनाया हरियाली तीज

Share

गाजियाबाद :- इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट ने धूमधाम से तीज का त्यौहार मनाया इस क्रम में डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अनीता जैन ने सबको तीज की बधाई देते हुए कार्यक्रम की रंगारंग शुरुआत की।

एसोसिएशन प्रैसीडेन्ट सरोज कटियार और डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अनीता जैन को मेजबान क्लबों द्वारा बहुत सुंदर गीत संगीत के साथ पारंपरिक ‘सिंधारा’ से सम्मानित किया गया। डिस्ट्रिक्ट एक्ज्यूकिटव की नृत्य प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया, सांस्कृतिक समिति ने भी अत्यन्त मोहक नृत्य किया। विभिन्न क्लबों द्वारा रंगारंग नृत्य प्रस्तुतियों ने सबको थिरकने पर विवश कर दिया। सभी ने मंत्रमुग्ध हो कर नृत्यों की खूब सराहना की।

विभिन्न क्लबों द्वारा रैम्पवॉक के माध्यम से राजस्थान की दस सफल महिलाओं को प्रदर्शित किया गया। साथ ही उन सशक्त महिलाओं के परिचय ने राजस्थान के समृद्ध विशाल इतिहास को जीवन्त कर दिया।

इन सभी को कल्चरल कमेटी के चेयरपर्सन पूर्व एसोसिएशन सचिव संगीता भारती और पास्ट डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन आशा वालिया के कुशल मार्गदर्शन में बहुत अच्छी तरह से समन्वयित किया गया।

मुख्य अतिथि एसोसिएशन प्रैसीडेन्ट सरोज कटियार कार्यक्रम देखकर अत्यन्त अभिभूत हो गईं। उन्होंने अपने संबोधन में डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अनीता जैन और कार्यक्रम के सभी आयोजकों की प्रशंसा की। उन्होंने इस तरह के त्रुटिरहित वर्चुअल इवेंट के आयोजन की सफलता पर अनीता जैन को बधाई दी।

एमओसी पूनम और निधि ने सुंदर संचालन किया

अनीता जैन ने कार्यक्रम के मेजबान क्लब दिल्ली मयूर विहार और दिल्ली न्यू फ्रेंड्स के अध्यक्ष संगीता सिंह और अनीता जैन को सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए संयुक्त रूप से सम्मानित किया। इस अवसर पर भूतपूर्व अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष मिन्ना कपूर, अनीता अग्रवाल, आभा गुप्ता, कपिला गुप्ता, पास्ट डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के साथ गाजियाबाद, हापुड़, नौयडा,  फरीदाबाद, गुड़गाँव, सोनीपत, दिल्ली के 500 से अधिक क्लब सदस्यों ने शिरकत की।