सरस जनवाद

ग्रेड पे की बैठक पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की चेतावनी

Share

देहरादून :- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून डॉ. रावत ने पुलिस कर्मियों और उनके परिजनों द्वारा ग्रेड पे पर 25 जुलाई को होने वाली बैठक को स्थगित करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि वर्दीधारी होने के नाते सम्पूर्ण समाज की निगाहें हमारी ओर लगी रहती हैं। वैसे भी मांगों का संदर्भ सरकार ने ले लिया है, उसके लिए एक मंत्री मंडलीय समिति गठित कर दी गई है। 27 जुलाई की होने वाली समिति की बैठके में 4600 ग्रेड पे के संदर्भ में जल्द ही निर्णय लिया जाएगा।

डॉ. रावत ने कहा कि हम सब सुरक्षा बल के जवान है और हमारे परिवार के लिए लोग यदि धरना प्रदर्शन जैसे आयोजन करेंगे तो वह उचित नहीं होगा। उन्होंने सभी पुलिसकर्मी कृपया संयम बनाए रखें तथा अनुशासित बल होने के नाते ऐसा कोई अमर्यादित व्यवहार न करें जिससे आमजन के मध्य पुलिस के प्रति कोई नकारात्मक संदेश जाए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून ने कहा है कि हम सुरक्षा बल के लोग हैं और हमें पूरी गोपनीय सूचनाएं रहती हैं कि कौन लोग प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इस तरह के कार्यक्रमों को बल दे रहे हैं। यदि ऐसा कोई व्यक्ति पाया गया तो उसके विरुद्ध कठोर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में आप सबसे अनुरोध है कि किसी प्रकार की अनुशासनहीनता न दिखाएं जिससे पुलिस बल का मनोबल कमजोर हों।