सरस जनवाद

अगस्त्यमुनि में अनियंत्रित कार नदी में गिरी, शव बरामद

Share

रुद्रप्रयाग/अगस्तमुनि :- रुद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि में अलग अलग हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। गुरुवार को अनियंत्रित कार नदी में गिरने से एक की मौत हो गई। कार में चालक अकेला था। वहीं दूसरी घटना में गलाती धारचूला में एक युवक पैर फिसलने से खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार चालक अकेला था और कार को बैक करने के दौरान उसकी कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। एसडीआरफ टीम प्रभारी निरीक्षक अनिरुद्ध भंडारी ने बताया कि रुद्रप्रयाग कंट्रोल रूम सूचना मिलते ही एसडीआरएफ टीम मय उपकरण तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। जहां एक कार नदी में गिर गई थी। कार में सवार किशोरी लाल उम्र 62 पुत्र भूपति लाल, निवासी गंगानगर अगस्तमुनि की मौत हो गई।

दूसरी घटना में बताया गया कि बुधवार सायं गलाती धारचूला में एक युवक गदेरे पर बने वैकल्पिक पूल को पार करते समय पैर फिसलने से गदेरे में गिर गया। सूचना पर ही पोस्ट धारचूला से एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम एसआई मनोहर कन्याल के नेतृत्व में उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव अत्यधिक तेज होने और रात्रि होने के कारण उक्त युवक का पता नही चल पाया। गुरुवार सुबह पुनः सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान रेस्क्यू टीम ने युवक का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द कर दिया। मृतक गोपाल सिंह पुत्र लाल सिंह, उम्र- 38 वर्ष, निवासी धामी गांव, गलाती, धारचूला का निवासी बताया गया।