सरस जनवाद

मैंने लॉकडाउन के समय का क्राइम सीन में सर्टिफिकेट कोर्स करने का फैसला किया था: अनूप सोनी

Share

क्राइम पेट्रोल को कई साल से होस्ट करने वाले एक्टर अनूप सोनी ने हाल ही में एक रियल कोर्स किया है. उन्होंने इस संबंध में इंस्टाग्राम पर सर्टिफिकेट भी पोस्ट किया है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने क्राइम सीन इंवेस्टीगेशन कोर्स में ऑनलाइन दाखिला लिया था. रविवार को सोनी ने इस कोर्स का सर्टिफिकेट पोस्ट किया है. यह सर्टिफिकेट International Forensic Sciences (IFS) द्वारा दिया गया है. सर्टिफिकेट में लिखा है कि यह प्रमाणित किया जाता है मिस्टर अनूप सोनी ने Crime Scene Investigation में Short Term Certificate Course को पूरा कर लिया है.

गर्व है कि कोर्स पूरा कर लिया
इस सर्टिफिकेट को शेयर करते हुए अनूप सोनी ने लिखा है कि मैंने लॉकडाउन के समय का सदुपयोग करने के लिए क्राइम सीन इंवेस्टीगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स करने का फैसला किया था ताकि मैं अपनी ऊर्जा को और ज्यादा रचनात्मक कार्यों में लगा सकू. पर वास्तव में कई सालों बाद फिर से अध्ययन में जाना बहुत ज्यादा चैलेंजिंग था. लेकिन मैंने उस विकल्प को चुना और मुझे यह गर्व है कि मैंने यह कोर्स पूरा किया.

2010 से क्राइम पेट्रोल कर रहे हैं अनूप
अनूप सोनी की इस उपलब्धि पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक ने लिखा है, शानदार सर, एक अन्य ने अद्भुत कहकर उनकी प्रशंसा की है. अनूप सोनी इंटरटेनमेंट पर प्रसारित होने वाले शो क्राइम पेट्रोल को वर्षों से होस्ट कर रहे हैं. वह इस प्रोग्राम को 2010 से कर रहे हैं. अनूप सोनी ने बालिका बधु में भी काम किया है. हाल ही में बालिका बधु की एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी को याद किया था. उन्होंने लिखा था मासा चली गईं, अब बस यादें बाकी है. उन्होंने सुरेखा सीकरी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी.