प्रशांत किशोर बताकर पंजाब कैप्टन के बिरुद्ध दें रहा धमकी

Share

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में नकली प्रशांत किशोर ने कांग्रेसी नेताओं की नाक में दम कर रखा है. ये शख्स प्रशांत किशोर की आवाज निकालकर कांग्रेसी नेताओं को फोन कर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ गलत बयान बाजी कर रहा है. साथ ही विधानसभा चुनाव में टिकट दिलाने का लालच देकर नेताओं से पैसों की मांग की जा रही है. अब लुधियाना पुलिस ने इस गिरोह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पीके की आवाज में कांग्रेसी नेताओं को कांग्रेस हाई कमान से 2022 विधानसभा की टिकट दिलाने का दावा कर रहा है. पार्टी में ऊंचा औहदा दिलाने का लालच देकर कैप्टन के खिलाफ बयानबाजी करता है. अब लुधियाना पुलिस की डिवीजन नंबर-6 में अज्ञात लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज करके नकली पीके की तलाश शुरू कर दी गई है.

फोन कॉल आने के बाद दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं को कैप्टन के खिलाफ शिकायत करने की सूचना भी मिली है. कांग्रेसी नेता कमलजीत सिंह कड़वल ने कहा कि कुछ दिन पहले उनको एक कॉल आई थी जिसमें प्रशांत किशोर के नाम का उन्होंने जिक्र किया था. उन्होंने कहा, ‘मुझे तब शक हुआ जब उन्होंने पैसे की डिमांड की. इसके बाद उनका नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया.’ उन्होंने कहा कि विधायक कुलदीप सिंह वेद को भी इस तरह की कॉल आई थी जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है.