राखी सावंत ने दो साल से पति को नहीं देखा, बोलीं- अगर ये शादी नहीं चली तो वे दोबारा शादी नहीं करेंगी

Share

राखी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि – रितेश की उम्र 38 साल है। मैंने अपनी जिंदगी में कई बुरे फैसले लिए। अब अगर ये शादी टिकती नहीं हैं तो मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी। रितेश ने मुझ पर पर और मेरी मां पर बहुत खर्च किया है। अब वे मुझे मुंबई में एक घर दिलाने वाले हैं। लेकिन उन्होंने कहा है कि वह मेरे साथ रहना चाहते हैं। भले ही आज वे यहां नहीं आ पा रहे हैं, मैं इंतजार कर रही हूं।

राखी सावंत ने अपनी शादी से जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया है। राखी ने बताया कि रितेश ने वादा किया है कि वे उसे मुंबई में एक फ्लैट खरीदकर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर रितेश और उनकी शादी नहीं चलती है तो वे फिर कभी दोबारा शादी नहीं करेंगी। गौरतलब है कि बिग बॉस 14 के दौरान भी राखी ने कई बार अपने मिस्टीरियस हसबैंड रितेश के बारे में बातें की थीं। हालांकि रितेश कौन हैं और कहां हैं ये बात राखी और उनकी फैमिली के अलावा किसी को नहीं पता।

राखी ने कहा कि मैं जीसस क्राइस्ट में दृढ़ विश्वास रखने वाली इंसान हूं और हमारी शादी झूठी नहीं है। मैं उसे किसी दूसरी औरत के साथ बांट नहीं सकती। मेरे साथ शादी करने से पहले ही वे शादीशुदा थे और एक पिता होने के साथ-साथ उसने मुझे खुश किया है। मैंने फैसला उन्हीं पर छोड़ दिया है। गेंद उनके पाले में है।