2 साल से गुमशुदा है पत्नी, पति को मिल रही है धमकी

Share

गाजियाबाद। थाना विजय नगर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी को 2 साल से ढूंढ रहा है। जिस का आरोप है कि क्षेत्र में पेंठ बाजार लगाने वाले एक कारोबारी ने उसकी पत्नी का अपहरण किया और अब वह दबंग व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस संबंध में पीड़ित ने जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान से गुहार लगाई है। वहीं मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई है।

इस संबंध में पीड़ित गोपाल सिंह मेहरा मूल निवासी अल्मोड़ा का आरोप है कि 16 फरवरी 2019 की शाम लगभग 8:00 बजे मेरी पत्नी को पेठ बाजार में ठिया लगाने वाले एक कारोबारी ने फोन किया। जिसके बाद गोपाल सिंह की पत्नी जानकी मेहरा घर से तो निकली लेकिन फिर कभी वापस नहीं आई। इस संबंध में गोपाल सिंह ने थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक लगातार चक्कर काटे लेकिन कहीं भी उनके फरियाद नहीं सुनी गई। धीरे-धीरे समय बीतता गया लेकिन गोपाल सिंह ने अपनी पत्नी का सुराग लगाने के लिए जी तोड़ मेहनत जारी रखी। जिसके बाद आखिरकार मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल पर शिकायत दर्ज की गई। इसके बाद गोपाल का आरोप है कि उनके पास विभिन्न नंबरों से जान से मारने की धमकी के फोन आ रहे हैं लेकिन गोपाल ने तय कर लिया है कि वह अपनी पत्नी को ढूंढ कर ही रहेगा।

गौरतलब है कि सारे मामले में पुलिस ने ना तो सर्विलांस पर लगाकर उपरोक्त नंबरों की जांच की है और ना ही किसी प्रकार का विशेष प्रयास किया है। जिसके चलते कहा जा सकता है कि सारे मामले में कहीं ना कहीं पुलिस की उदासीनता और लापरवाही एक हंसते खेलते परिवार की खुशियों को वापस लौट आने में बाधक दिखाई दे रही है। अब देखना है कि नए पुलिस कप्तान इस मामले में कितनी रूचि लेते हैं और क्या पुलिस से पीड़ित गोपाल सिंह के मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करेगी।