हिंडन विहार में सड़क निर्माण का कार्य प्रारम्भ हुआ

Share

गाजियाबाद। वार्ड नम्बर 17 हिंडन विहार में विश्कर्मा मार्ग पर निगम पार्षद देवेंद्र भारती की निधि से सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया। इस सड़क के कार्य का विधिवत नारियल फोड़ कर राज्यमंत्री अतुल गर्ग के प्रतिनिधि राजेन्द्र मित्तल ने शुभारम्भ किया। इन अवसर पर पार्षद देवेंद्र भारती ने बताया इस सड़क निर्माण में लगभग बीस लाख रुपये की लागत आयेगी। इस सड़क के निर्माण से यहाँ के व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से राहत मिलेगी।

यह सड़क का टुकड़ा बहुत समय से कच्चा था यहाँ हल्की सी बरसात में जलभराव आम बात हो गयी थी। इस कार्य के शुभारम्भ में राजेंद्र मित्तल ने कहा जब से प्रदेश व केंद्र में भाजपा सरकार आयी है तभी से विकास कार्यो की बाढ़ आ गयी है। सभी वर्गों को ध्यान में रख कर विकास कार्य कराये जा रहे हैं। विकास कार्यो को देखते हुए जनता में सरकार के प्रति विश्वस बढ़ा है।

इस अवसर पर मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल, पवन गुप्ता, लीलू नागर, हाजी जमालुद्दीन मालू, राजीव चौधरी, महेश गुप्ता, टेक चंद प्रजापति, मनवीर गोस्वामी, अरुण शुक्ला, माजिद खान, हाजी जाकिर, अब्दुल मजीद व कालू सहित सैकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे।