सरस जनवाद

किसानों के साथ हमेशा खड़ी रही है कांग्रेस पार्टी-हरीश रावत

Share

दिल्ली। किसानों के समर्थन में 100 दिनों से चल रहे धरने में पंजाब प्रदेश के कांग्रेस सांसदों का दल दिल्ली जंतर मंतर पर शामिल हुआ। धरने को समर्थन करने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पंजाब प्रदेश प्रभारी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पहुचे। उन्होंने गाजियाबाद दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर पंजाब कांग्रेस के सांसदों के द्वारा किसानों के विरुद्ध तीन काले कानून को वापस लेने को लेकर चल रहे धरने को समर्थन को दिया।

इस अवसर पर इस समय धरने को समर्थन देने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व पंजाब प्रभारी हरीश रावत के साथ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव एवं पंजाब प्रदेश के सह प्रभारी हरिपाल रावत प्रमुखता से मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश कांग्रेश अनुसूचित जाति विभाग के सचिव जितेंद्र गौड़ ने इस मौके पर दिल्ली की मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब तक किसानों को न्याय नहीं मिलेगा कांग्रेस मजबूती से इस लड़ाई में किसानों के साथ खड़ी रहेगी ।

गाजियाबाद नगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने भी इस मौके पर किसानों की आवाज में आवाज मिलाते हुए मोदी सरकार को जनविरोधी किसान विरोधी सरकार करार दिया और कहा कि जिस दिन भी देश में चुनाव होंगे भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं वहां कांग्रेस और उसके मित्र दल भारी बहुमत से विजई होंगे और तब केंद्र सरकार को पता चलेगा की उनके शासन के तले की जमीन खिसक चुकी है।