25 हजार का इनामी समेत चार डकैत गिरफ्तार

Share

चार तमंचे, कारतूस, आला नकब, जेवरात और 6 हजार रुपए की नकदी बरामद
गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच की टीम और कविनगर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 25 हजार रुपए के इनामी समेत चार डकैतों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चार तमंचे, आठ कारतूस, आला नकब, जेवरात और 6 हजार रुपए की नकदी बरामद की है।

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग अवंतिका के पास से पकड़े गए बदमाशों के नाम आफताब निवासी दिल्ली, राजू उर्फ अल्तमस निवासी दनकौर जिला गौतमबुद्धनगर, मोहम्मद नईम उर्फ खलील निवासी राजस्थान और ताहिर निवासी हरियाणा है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह अक्सर रेलवे ट्रैक के किनारे और बाहरी पास कालोनियों में डकैती की वारदात को अंजाम देते थे तथा पिस्टल और तमंचे रखते थे। जिसका इस्तेमाल परिवार के लोगों को डरा धमका आने के लिए किया जाता था। डकैती रेकी की बात की जाती थी।

इनामी बदमाश आफताब ने बताया कि मैंने अपने अन्य बांग्लादेशियों साथियों के साथ मिलकर दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में चोरी व डकैती की वारदातों को अंजाम दिया है।हम लोग सुनसान जगह एवं अगल बगल में खाली पड़े प्लॉट और रेलवे लाइन एवं नजदीकी हाईवे के आसपास घटना करते थे। 28 जुलाई और 22 सितंबर वर्ष 2020 कीरात अवंतिका कॉलोनी में रेलवे ट्रैक के पास घर में घुसकर घर में मिले सदस्यों को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। जिसमें कैश और जेटली ने बताने पर घर के सदस्यों के साथ मारपीट भी की गई थी।

लूटपाट के बाद हम लोग रेलवे ट्रैक को पार करके हाईवे पर खड़ी गाड़ी में भाग गए थे। मिले माल का आपस में बंटवारा कर लिया गया था। एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों का एक साथी आरिफ निवासी सीलमपुर दिल्ली फरार है।