चोरी के वाहन और मोबाइलों के साथ छह बदमाश गिरफ्तार

Share

हाईवे पर घूम घूम कर चुराते थे वाहन और बाद में उन्हीं वाहनों से करते थे लूट
गाजियाबाद। थाना विजयनगर पुलिस ने चोरी के वाहन और मोबाइलों के अलावा हथियार के साथ छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश हाईवे पर घूम घूम कर मौका देख कर वाहनों को चुरा लेते थे और बाद में उन्हीं वाहनों से मोबाइल लूट व चोरी को अंजाम देते थे। वाहनों को कबाडियों को बेच दिया जाता था, जबकि लूट गए चोरी के मोबाइलों को राहगीरों को बेच दिया करते थे।

विजयनगर थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस क्षेत्र में अपराधिक वारदातों को रोकने के लिए चैटिंग कर रही थी। इसी दौरान एक कार में बैठे छह लोगों को रोककर पूछताछ की गई तो वह घबरा गए। शक होने पर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से सात मोबाइल, एक तमंचा, कारतूस और चार चाकू बरामद हुए। थाने लाकर कड़ी पूछताछ करने पर पता चला कि बरामद आई 20 कार चोरी की है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के नाम नीशू, राहुल, अमित, विक्की, राहुल और नदीम है। यह सभी विजयनगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। बाद में बदमाशों की निशानदेही पर चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि बदमाश हाईवे पर घूम घूम कर वाहनों को चुराते थे और बाद में उन्हें चोरी के वाहनों से राह चलते लोगों से मोबाइल लूट लिया करते थे तथा विरोध करने पर हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देते थे। वाहनों को कबाड़ी को बेच दिया जाता था, जबकि लूट व चोरी के मोबाइल को राहगीरों को बेच दिया करते थे और आए धन में से बंदरबांट कर लिया करते थे। पुलिस का दावा है कि रात भी बदमाश किसी अपराधी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। जिनको दबोच लिया गया।