कैप्टन कूल संजीव शर्मा ने फिर लगाया एक मास्टर स्ट्रोक

Share

गाजियाबाद । भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनमें नेतृत्व क्षमता कूट-कूट कर भरी है। जिस तरह से उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को अप्रत्यक्ष रूप से संभाला उसकी तारीफ आज सत्ता के गलियारों में जमकर हो रही है। कैलाश मानसरोवर भवन का उद्घाटन जब मुख्यमंत्री ने किया तो वह इस कार्यक्रम को लेकर खुश दिखाई दिए। सभी व्यवस्थायें बहुत अच्छी थी और कैलाश मानसरोवर भवन का उद्घाटन होते ही महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के खाते में एक और सफल कार्यक्रम दर्ज हुआ।

संजीव शर्मा ने महानगर अध्यक्ष के रूप में कई सफल कार्यक्रम कराये हैं।महानगर अध्यक्ष के रूप में पहली बार ऐसा हुआ है जब भाजपा उस एमएलसी चुनाव को रिकार्ड वोट से जीती है जिस चुनाव को वह पहले कभी नहींजीत पाई थी।चुनाव संगठन की ताकत का लिटमस टेस्ट होता है और गाजियाबाद के वोटों की ताकत का जलवा इस चुनाव में दिखाई दिया है। अब जब शनिवार को मुख्यमंत्री आये तो एक सफल कार्यक्रम का सहरा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के सिर बंधा।बड़ी चुनौती थी क्योंकि कोविड़ प्रोटोकॉल का पालन करना था।

मंच पर व्यवस्था बनानी थी और सबसे बड़ी बात थी कि ठंड के मौसम में कार्यकर्ताओं को रोककर रखना था। मुख्यमंत्री लगभग तीन घंटे की देरी से आये और तीन घंटे तक कार्यकर्ताओं को रोकना एक बड़ी बात होती है। कार्यक्रम में संजीव शर्मा की शान तब बढ़ गयी जब मुख्यमंत्री ने मंच से संजीव शर्मा का नाम लिया। उनका नाम मंच से आते ही सामने बैठी भीड़ में से संजीव शर्मा जिन्दाबाद के नारे लगने लगे।