तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, पांच लाख रुपए कीमत की शराब बरामद

Share

दो कार, तीन मोबाइल और 57 हजार रुपए की नकदी बरामद
गाजियाबाद। साहिबाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से शराब की 171 महंगी बोतल बरामद हुई है। जिनकी कीमत पांच लाख रुपए हैं। इसके अलावा तस्करों के पास से दो कार, तीन मोबाइल और 57 हजार रुपए की नकदी बरामद की है।

साहिबाबाद कोतवाल विष्णु कौशिक ने बताया कि मुखबिर द्वारा जानकारी मिली की तीन शराब तस्कर दो गाड़ियों में दिल्ली की तरफ से शराब ला रहे हैं। जिन गाड़ियों में शराब लाई जा रही है, उनमें बलेनो कार और होंडा सिटी शामिल है। इस सूचना पर आबकारी विभाग की टीम व पुलिस हरकत में आ गई और शराब तस्करों की तलाश में लग गई। उन्होंने बताया कि शराब तस्करों को नगर निगम कार्यालय के पास मोहन नगर पर दबोच लिया गया। कारों की तलाशी लेने पर शराब की 171 महंगी बोतल बरामद हुई। जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपए है।

कोतवाल ने बताया कि इसके अलावा तस्करों के पास से तीन मोबाइल और 57 हजार रुपए की नकदी भी बरामद हुई है। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि उनके नाम सतीश, कावेश और विकास निवासी इंदिरापुरम है।बताया कि वह एक्साइज की चोरी कर धोखाधड़ी से सस्ते दामों में शराब खरीदकर महंगे दामों में बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे।