प्रेमी के संग महिला चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share

गाजियाबाद। मुरादनगर क्षेत्र में पांच दिन पूर्व हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमी समेत महिला को गिरफ्तार किया है। गुरूवार को घटना का खुलासा करते हुए मुरादनगर थाना अमित कुमार ने बताया कि गुरूवार सुबह मुखबिर की सूचना पर षडयंत्रकर्ता शिवानी पत्नि सचिन निवासी ग्राम सुराना एवं उसके पे्रमी रोहित पुत्र जगपाल निवासी बालैनी बागपत को गिरफ्तार किया गया।

जिनके कब्जे से चोरी का चांदी की 16 जोडी पायल, 25 जोडी बिच्छवा, सोने की चार अंगूठी, चार जोडी टॉप्स, कान की झुमकी, दो नाक की लोग बरामद किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि शिवानी का प्रेम प्रंसग शादी से पूर्व ही रोहित के साथ चल रहा था। शिवानी का पति उसके साथ मारपीट करता था और जिस कारण उसे वह पंसद नही करती थी। गत 1 दिसंबर को रोहित ने शिवानी को नींद की गोली लाकर दी और शिवानी ने षडयंत्र अनुसार 5 दिसंबर को अपने पति एवं परिवार के लोगों की चाय में नींद की गोली मिलाकर दे दी।

जिसे पीकर पूरा परिवार बेहोश हो गया। जिसके बाद शिवानी ने अपने प्रेमी को बुलाकर घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। परिवार को शक न हो इसके लिए घर में जीने का कुंडा तोड़ दिया और प्रेमी को मैन गेट खोलकर बाहर निकाल दिया। सुबह होने पर घर में चोरी का नाटक रचने लगी। उन्होने बताया शिवानी अपने प्रेमी के साथ चोरी का माल लेकर घर से भागने की योजना बनाई थी। पुलिस पूछताछ में सख्ती के बाद महिला ने सब उगल दिया और घटना का पर्दाफाश हो गया।