शानदार दोस्ती और विश्वास का उदाहरण है अजय और लेखराज

Share

गाजियाबाद। राजनीति में बहुत कम है ऐसा देखने को मिलता है कि जब दो व्यक्ति आपसी सूझबूझ,विश्वास और तालमेल से इतने मजबूत संबंध बनाने की निजी संबंध राजनीति के स्तर से ऊपर उठ कर सार्वजनिक स्तर पर दिखाई देने लगे। ऐसे ही संबंध भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री अजय शर्मा और पूर्व महानगर महामंत्री लेखराज माहौर के बीच दिखाई दे रहे हैं। इस बात का उदाहरण एक बार फिर उस समय सामने आया,जब क्षेत्रीय मंत्री अजय शर्मा ने लेखराज माहौर का जन्मदिन बेहद धूमधाम के साथ अपने रेस्टोरेंट मनाया।

इस अवसर पर अजय शर्मा ने बताया कि लेखराज माहौर मेरे लिए मेरे छोटे भाई जैसे हैं और आज उनका जन्मदिन मनाते हुए मुझे बहुत गर्व की अनुभूति हो रही है। सभी के जीवन में वर्ष में एक बार जन्मदिन मनाने का अवसर जरुर आता है और यह दिन एक अलग ही अनुभूति प्रदान करता है। इसलिए जन्मदिन जैसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए। उन्होंने कहा कि लेखराज माहौर एक अच्छे नेता होने के साथ एक बेहतरीन इंसान भी हैं। ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि श्री माहौर उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु प्राप्त करें और इसी तरह पार्टी की सेवा करते रहें।

वही इस मौके पर लेखराज माहौर ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें श्री शर्मा का विशेष स्नेह और आशीर्वाद हमेशा ही मिलता रहा है और ईश्वर से प्रार्थना है कि यह सिलसिला इसी तरह जारी रहे। गौरतलब है कि इस अवसर पर बॉबी त्यागी, संजय कांत शर्मा, कुंजन पंडित, चंपा माहौर, ललित कश्यप, कृपाल सिंह, बबलू राघव, जावेद खान सेफ, शमशाद अली एडवोकेट, सुदेश कश्यप, अमित रंजन, बलराम रावल, महेंद्र यादव, रोहित शर्मा, अविनाश ओझा, कमल पाल,जयकांत तिवारी, हेमन्त जोशी, कपिल गर्ग, नीरज पांचाल, ब्रिज किशोर एडवोकेट, शिव कुमार, पवन शर्मा, बब्लू, गजेंद्र सिंह, जोगिंदर कुमार आदि उपस्थित रहे।