एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को नहीं दिया गया था जहर, AIIMS के डॉक्टरों ने खारिज की संभावना

Share

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में दिल्ली के AIIMS के डॉक्टरों के एक पैनल ने CBI को अपनी रिपोर्ट सौंपी है. सूत्रों के मुताबिक इस रिपोर्ट में साफ़ कहा गया है कि उनकी मौत जहर देने की वजह से नहीं हुई है.

बता दें कि जहर देने का आरोप सुशांत के परिवार और अन्य लोगों की तरफ से उठाए गए थे. मुंबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में आत्महत्या को मौत की वजह बताई थी, जिसका जहर देने वाले आरोपों के साथ विरोध किया गया था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव संदिग्ध परिस्थितियों में 14 जून को उनके मुंबई के अपार्टमेंट में मिला था. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को लेकर बहुत से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया। इसके बाद सुशांत के परिवार की ओर से और जनता की तरफ से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए गए, जो बढ़ते-बढ़ते बड़े सीबीआई जांच में बदल गया, फिर प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कई पहलुओं और आरोपों की जांच में लग गए.

सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मानसिक प्रताड़ना देने, उन्हें जानकारी के बिना दवाइयां देने, पैसों के लिए शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका होने के आरोप लगाए थे. बता दें कि पिछले हफ्ते ही परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया था कि एम्स के पैनल में शामिल एक डॉक्टर ने उन्हें बताया था कि सुशांत सिंह का गला दबाया गया था.

इस दावे के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील ने ‘जांच को निष्पक्ष और दखलदांजियों से बचाए रखने के लिए’ एक नए मेडिकल बोर्ड की मांग की थी. हालांकि, सोमवार को सीबीआई ने एक बयान जारी कर कहा कि सीबीआई ‘पेशेवर तरीके से’ मामले की जांच कर रही है, जहां हर पहलू से जांच की जा रही है.