Ghaziabad: समाजवादी पार्टी ने की व्यापार सभा कार्यकारिणी की घोषणा

Share

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में सपा व्यापार सभा की कार्यकारिणी की घोषणा की गई। जहां लक्ष्य रखा गया कि अधिक से अधिक व्यापारियों को पार्टी से जोड़ने का काम किया जाएगा ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी स्थानीय स्तर पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज कर सके।

इस संबंध में सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने व्यापारियों के साथ बेहद नाइंसाफी की है। जीएसटी से लेकर नोटबंदी और अब कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते व्यापारियों की कमर टूट चुकी है। आर्थिक स्तर पर व्यापारियों की हालत बेहद बदतर है। जिसकी जिम्मेदार केंद्र और प्रदेश सरकार है। व्यापारियों को अखिलेश यादव की सरकार अब याद आ रही है क्योंकि अखिलेश यादव सरकार में व्यापारियों के हितों की सर्वाधिक रक्षा की गई थी। जहां व्यापार धंधे पूरी तरह से फल-फूल रहे थे। वही इस मौके पर सपा महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा कि व्यापारी वर्ग एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के साथ आ चुका है। आगामी विधानसभा चुनाव में पूरा व्यापारी वर्ग मजबूती से समाजवादी पार्टी को स्नेह और समर्थन देगा।

व्यापारी सपा सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। जबकि इस मौके पर सपा व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष अजय खरखोदिया ने बताया कि व्यापार सभा की जिला कार्यकारिणी ने सर्वेश यादव को महासचिव, रविंद्र प्रताप, राजीव त्यागी, जाहिद मुखिया, विपिन कौशिक, आसिफ चौधरी और सुनील यादव को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है जिला कोषाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव को बनाया गया है। इसके अलावा मेराज यूनुस, राजीव कुमार, श्रीनिवास गुर्जर, विशाल गुप्ता, गौरव गर्ग, विवेक जैन, ऋषि भारद्वाज और अनु मलिक को सचिव बनाया गया है। वही नितिन कुमार विश्नोई को शहर विधानसभा प्रभारी, आसिफ चौधरी को डासना मसूरी, प्रभारी महेश कुमार को मोदीनगर विधानसभा प्रभारी, नरेंद्र यादव को मुरादनगर विधानसभा प्रभारी एवं नीरज शर्मा को साहिबाबाद विधानसभा प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।