#Ghaziabad: संदिग्ध परिस्थियों में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Share

ट्रांस हिंडन। थाना इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर एक मे स्थित ओयो होटल में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटना स्थल पर जहर के खाली पाउच भी बरामद हुए। पुलिस के अनुसार मृतक विशाल चौधरी मेरठ के गेज गांव का रहने वाला था। वह मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है। मृतक ने तीन माह पहले दिल्ली की रहने वाली दूसरे समुदाय की युवती के साथ प्रेम विवाह किया था।

मृतक विशाल ने 4 अगस्त की देर शाम को वसुंधरा सेक्टर एक स्थित ओयो होटल में एक कमरा किराए पर लिया था 5 तारीख की सुबह अपने होटल से निकलकर चला गया इसके बाद देर शाम वह अपने होटल पहुंचा और पानी की बोतल लेकर अपने कमरे में चला गया पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 3:00 बजे उसने फोन कर अपनी पत्नी से खुद को बचाने की गुहार लगाई इसके बाद दिल्ली में रहने वाली उसकी पत्नी मृतक के छोटे भाई अनुज के साथ वसुंधरा सेक्टर एक स्थित होटल में पहुंची। जा विशाल मृत अवस्था में पड़ा था जिसके बाद मृतक की पत्नी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घटनास्थल की जांच के दौरान पुलिस को मौके पर जहर के चार खाली पाउच मिली हालांकि इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। चौकी प्रभारी वसुंधरा गोविंद सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामले की जांच की जा रही है।