Ghaziabad : सपा युवजनसभा का भी पेट्रोल के बढ़े दाम को लेकर हल्ला बोल

Share

गाजियाबाद :-  सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी के आह्वान पर सपा युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरि ने निर्देश पर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा जो गरीब किसानों मजदूरों का उत्पीड़न के खिलाफ महामहिम राज्यपाल के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा गया।

इस दौरान सपा युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष पुष्पेंद्र चौधरी ने कहा क पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार की मनमानी के खिलाफ  10 सूत्रीय ज्ञापन दिया है। महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन में उल्लेख किया गया है भाजपा सरकार गरीबो के साथ भेदभाव और उनका उत्पीड़न कर रही है। जो सरकार गरीब किसान मजदूर छात्र का शोषण कर रही है। सरकार पर लगाम लगाने का कार्य करें। सरकार में रोजाना दिन प्रतिदिन डीजल पेट्रोल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। जिससे रोजमर्रा केसमान की कीमत में इजाफा हुआ है। खाद्य सामग्री के दाम बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच लगे लॉक डाउन में किसी के पास कार्य नहीं बचा है। छात्रों  का शोषण किया जा रहा है। प्रदेश में महिलाओं के साथ दिन प्रतिदिन घटनाएं बढ़ रही है । इसके लिए जांच टीम गठित करने की मांग की है। जब तक स्कूल कॉलेज नहीं खुल जाते तब तक फीस न माफ की जाए। बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की है। बिजली की दरो मे कमी करने चाहिए लॉक डाउन में जब कारोबार बंद है तो बिजली बिल तीन माह के माफ किये जाय। साथ ही अल्टीमेटम भी दिया अगर सरकार उनकी मांगों को नही मानती है तो सपा युजनसभ बड़ा आंदोलन चलाएगी। और जनता इस भ्रष्ट सरकार को आईना दिखाने का कार्य भी करेगी।

इस दौरान ज्ञापन देने वालो में मोहम्मद अली, जितेंद्र ठाकुर, अभिनव गोयल, निशांत, उज्जवल बंसल, बृजभूषण चावड़ा, चंदन त्रिपाठी, अभिषेक, गौरव चौधरी, सचिन विदूली, मनीष शर्मा, राजीव बालियान, सुंदर कुमार, पवन डागर आदि उपस्थित रहे।