Ghaziabad : पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, किया जोरदार प्रदर्शन

Share

गाजियाबाद :- पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि के विरोध में आज कांग्रेस की सड़क पर नजर आए। जहां उन्होंने जबरदस्त तरीके से विरोध प्रदर्शन कर मांग की कि जल्द से जल्द केंद्र सरकार तेल की बढ़ी हुई कीमतों को वापस ले। इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वहीं सड़क पर रस्सी के सहारे गाड़ी को खींचकर यह भी सांकेतिक रूप से बताया कि लोगों को तेल की बढ़ी कीमतों के चलते कितनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं मेरठ मंडल प्रभारी वीरेंद्र गुड्डू ने बताया कि केंद्र सरकार मनमानी पर उतर आई है। जहां डीजल और पेट्रोल के दामों में लगातार बेतहाशा वृद्धि हो रही है। ऐसे में जनता को गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा है। श्री गुड्डू ने कहा कि कोविड-19 के चलते लोगों की आर्थिक स्थिति पहले से ही खराब है। अब डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों के चलते महंगाई तेजी से बढ़ रही है। यही कारण है कि आज गरीब आदमी त्राहि-त्राहि कर रहा है जबकि मोदी सरकार चैन की बंसी बजा रही है।

वही इस संबंध में कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजेंद्र यादव ने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने जनता को धोखा दिया है और अब गरीब आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है। बढ़ती महंगाई की मार से आज त्राहि-त्राहि मच गई है क्योंकि लोगों के पास पहले ही घनघोर आर्थिक संकट है। ऐसे में बढ़ती महंगाई ने गरीब आदमी को कहीं का नहीं छोड़ा। एक और जनता कोरोनावायरस से लड़ रही है वहीं दूसरी ओर महंगाई भी गरीब जनता को डस रही है। सरकार उद्योगपतियों को फायदा दे रही है पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ाकर जनता को आर्थिक संकट में डाल दिया गया है। केंद्र और प्रदेश सरकार घोटाले बाजों,बड़े व्यापारियों को और सामर्थ्यवान लोगों को सुविधाजनक माहौल मुहैया करा रही है।

गौरतलब है कि जिला प्रभारी विरेद्र सिह गुड्ड, पूर्व प्रदेश सचिव डा सजीव शर्मा, पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी, पूर्व पार्षद सुनील चौधरी, पीसीसी सदस्य वीर सिह चौधरी, ममता त्यागी, पीसीसी सदस्य पूर्व महानगर उपाध्यक्ष सलीम अहमद( सैफी ),सुनिता चौधरी, सीमा चौधरी, पूर्व जिला उपाध्यक्ष त्रिलोक सिह, पूर्व पार्षद अमोल वशिष्ठ, पार्षद विजय गोयल, विनीत त्यागी, , के एन पांडे, मो हनीफ चीनी, आश मोहमद मलिक, उमेश त्यागी लोनी, रजनीकंत राजू, कमल मावी, उमा शकर शर्मा, अख्तर अली, पुष्पेद्र राठोर, मोनू पाल, विजय यादव, जाकिर लोनी, सलीम अहमद लोनी,श्रीचन्द दिवाकर, बाबू गुरु, अमन ठाकुर, मुकेश शर्मा, रियासत, जनार्दन नीमी, राहुल शर्मा, रामप्रकाश शिवानंद गौड, सुनील शर्मा, अनुज तैवतिया, यामीन मलिक, बलराज चावड, अलका शर्मा, पार्षद माया देवी, आशिष कुमार, आशुतोष गुप्ता, अमित बंटी, कासिम प्रधान, रेणुका के अरोडा ,सुनिता उपाध्याय, अकबर चौधरी, बाबू राम शर्मा, शाकिर अब्बासी, कश्यप, दिनेश शर्मा विजय नगर, हिरा लाल जाटव, सुरेद्र शर्मा बब्लू, वी के सिसोदिया, नबाब चौधरी, हाजी रियायत, शकील पहलवान लोनी आदि काग्रेसीयो ने ज्ञापन दिया