Ghaziabad: जोश में राज्य मंत्री प्रतिनिधि कर गए लापरवाही

Share

गाजियाबाद :- एक कहावत है कि जोश में होश नहीं खोना चाहिए क्योंकि अगर जोश में आकर कोई होश खो देता है। तब कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिसका पश्चाताप और जग हंसाई दोनों ही रूप में खामियाजा भुगतना पड़ता है। कुछ ऐसा ही राज्य मंत्री अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत के साथ हो गया। दरअसल अजय राजपूत ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जन्मदिन की बधाई के लिए एक पोस्टर जारी किया। जिस पर अतुल गर्ग का फोटो मौजूद है। यह बधाई राज्यमंत्री अतुल गर्ग की ओर से दी गई थी लेकिन फोटो के नीचे विधायक की जगह विद्यालय लिख दिया गया। जिसको लेकर पार्टी में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इस संबंध में नाम ना छापने की शर्त पर विजय नगर क्षेत्र के एक भाजपा नेता ने बताया कि दरअसल राज्य मंत्री प्रतिनिधि अजय राजपूत किसी भी मामले में सीनियर एवं साथी नेताओं की राय मशवरा नहीं लेते हैं। ऐसे में गलती होना मानवीय भूल नहीं है बल्कि जिस तरह से श्री राजपूत स्वयं सारे निर्णय करने में अपने आप को बेहद कुशल और सक्षम मानते हैं। उसका नतीजा यह होता है कि अक्सर वो ऐसी गलतियां कर देते हैं जिसके चलते लोगों को हंसने का मौका मिल जाता है। राज्य मंत्री प्रतिनिधि होना एक बेहद जिम्मेदारी वाला पद है। ऐसे में अपनी जिम्मेदारी को बेहद गंभीरता से निभाते हुए श्री राजपूत को आसपास के क्षेत्र में रहने वाले भाजपाइयों से समय-समय पर सलाह मशवरा कर लेना चाहिए ताकि इस तरह की भूले ना हो।

देखने वाली बात ये है कि इसी बात को ईशु बनाकर पार्टी के कुछ कार्यकर्ता एवं नेता लगातार सोशल मीडिया पर चीजों को वायरल कर रहे हैं जिससे पता चलता है कि लाइनपार क्षेत्र में पार्टी के अंदर बहुत अच्छें संबघ नहीं है।